वेतन न दिए जाने के कारण रोनाल्डो ने उठाया यह कदम

क्रिस्टियानो रोनाल्डो ने अपने पूर्व क्लब जुवेंटस के खिलाफ कानूनी कार्रवाई करने का फैसला लिया है। खबरों के मुताबिक, रोनाल्डो को कोविड-19 महामारी के दौरान वेतन नहीं दिए जाने के कारण 17 मिलियन पाउंड की मांग कर रहे हैं।

सिर्फ रोनाल्डो नहीं, लियोनार्डो बोनुच्ची ने भी जुवेंटस के खिलाफ की कानूनी कार्रवाई

रोनाल्डो के अलावा, जुवेंटस के पूर्व कप्तान लियोनार्डो बोनुच्ची ने भी क्लब के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की है। बोनुच्ची का आरोप है कि क्लब ने उनके करियर को नुकसान पहुंचाया है 

जुवेंटस को एक और कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए तैयार रहना होगा

जुवेंटस को अब एक और कानूनी लड़ाई लड़ने के लिए तैयार रहना होगा, इस बार रोनाल्डो और बोनुच्ची के रूप में। यह क्लब के लिए एक बड़ा झटका है, जुवेंटस को  UFA के  द्वारा पहले भी दंडित किया जा चुका है।

रोनाल्डो ने जुवेंटस के लिए जीते दो सीरी ए खिताब

रोनाल्डो ने जुवेंटस के लिए तीन सीजन में 100 से ज्यादा गोल किए और दो सीरी ए खिताब भी जीते। हालांकि, क्लब के वित्तीय संकट के कारण उन्हें 2021 में क्लब छोड़ना पड़ा।

रोनाल्डो ने मैनचेस्टर यूनाइटेड में की वापसी

रोनाल्डो ने 2021 में मैनचेस्टर यूनाइटेड में वापसी की, लेकिन पिछला सीजन उनके लिए काफी निराशाजनक रहा। क्लब चैंपियंस लीग के लिए क्वालीफाई नहीं  कर पाए और रोनाल्डो ने भी अपने करियर का सबसे खराब सीजन खेला।

रोनाल्डो अब  सऊदी अरब के क्लब अल नास्र के लिए खेलते हैं

रोनाल्डो अब सऊदी अरब के क्लब अल नास्र के लिए खेलते हैं। क्लब ने उन्हें रिकॉर्ड तोड़ वेतन  दिया है, जिसके वजह वह दुनिया के सबसे ज्यादा कमाई करने वाले फुटबॉलर बन गए हैं।