iQoo Z7 Pro आज भारत में लॉन्च होगा: स्पेक्स और अन्य विवरण

Photo of author

By spanchal899@gmai.com

iQoo आज भारत में अपना नया Z-सीरीज़ स्मार्टफोन लॉन्च करने के लिए पूरी तरह तैयार है। चीनी स्मार्टफोन निर्माता आज (31 अगस्त) देश में मिड-रेंज iQoo Z7 Pro स्मार्टफोन लॉन्च करेगी। कंपनी ने लॉन्च इवेंट दोपहर 12 बजे के लिए निर्धारित किया है और इसे उसके सोशल मीडिया चैनलों पर लाइव स्ट्रीम किया जाएगा।
iQoo ने यह भी पुष्टि की है कि स्मार्टफोन दो रंग विकल्पों – ग्रेफाइट और ब्लू लैगून में आएगा। यह डिवाइस Amazon.in पर ऑनलाइन उपलब्ध होगा।
iQoo Z7 Pro 5G के स्पेसिफिकेशन की पुष्टि
iQoo ने iQoo Z7 Pro स्मार्टफोन के कुछ स्पेसिफिकेशन की पुष्टि की है। डिवाइस ऑक्टा-कोर मीडियाटेक डाइमेंशन 7200 5G चिपसेट द्वारा संचालित होगा। विशेष रूप से, कंपनी को यह बताते हुए गर्व हो रहा है कि यह विशेष चिपसेट AnTuTu बेंचमार्क पर 700,000 से अधिक का प्रभावशाली स्कोर हासिल करता है।
इसके अलावा, स्मार्टफोन निर्माता द्वारा iQoo Z7 Pro में मौजूद कैमरा सिस्टम के बारे में विवरण का अनावरण किया गया है। कैमरा सेटअप के मूल में 64MP का मुख्य कैमरा है, जिसमें ऑप्टिकल इमेज स्टेबिलाइज़ेशन (OIS) तकनीक को शामिल करने का अतिरिक्त लाभ है। यह उल्लेखनीय है कि iQoo Z7 Pro में बेहद चिकना और पतला डिज़ाइन है, जिसकी माप आश्चर्यजनक रूप से पतली 7.36 मिमी है। दृश्य अपील को सुंदर घुमावदार 120 हर्ट्ज AMOLED डिस्प्ले द्वारा और बढ़ाया जाता है, जो एक इमर्सिव और मनोरम दृश्य अनुभव सुनिश्चित करता है। सुंदरता का स्पर्श जोड़ने के लिए, डिवाइस की पिछली सतह पर एजी ग्लास फिनिश भी है।
iQoo ने यह भी पुष्टि की है कि इस स्मार्टफोन का उत्पादन वीवो की ग्रेटर नोएडा सुविधा में होगा।

1 thought on “iQoo Z7 Pro आज भारत में लॉन्च होगा: स्पेक्स और अन्य विवरण”

Comments are closed.