Vijay Sethupathi Unveils First Look Poster for His 50th Film ‘Maharaja | महाराजा फिल्म की पहली झलक: विजय सेतुपति ने अपनी 50वीं फिल्म के पोस्टर को साझा किया

Photo of author

By Airbornews

Maharaja Movie : Vijay Sethupathi

विजय सेतुपति के सभी प्रशंसकों के लिए सितंबर का महीना बहुत ही खास है। सोच रहे हैं, क्यों? शाहरुख़ ख़ान के साथ मुख्य भूमिका में जो फ़िल्म “जवान” के रिलीज़ होने के कुछ दिन बाद, विजय सेतुपति ने अपनी 50वीं प्रोजेक्ट “महाराजा” के पहले झलक का पोस्टर साझा किया है, जिसे निथिलन सामिनाथन ने लिखा और निर्देशित किया है। इस फ़िल्म के पोस्टर में, विजय सेतुपति एक कुर्ता और खाकी रंग के पैंट पहने, एक कुर्सी पर बैठे हुए हैं, और उनके हाथ में एक खून से लथपथ सिक्का है। उनके चेहरे पर गहरा नजर आ रहा है। विजय सेतुपति के हाथ और पैरों पर खून है। कुछ पुलिस अफसर उसे एक टूटी हुई दीवार के माध्यम से देख रहे हैं। पोस्टर को देखने के बाद, यह कहना सुरक्षित है कि फ़िल्म एक गहरी और डार्क कहानी प्रस्तुत करेगी। पोस्टर के साथ, एक हैशटैग के साथ साझा किया गया था, “महाराजा पहले झलक।”

Maharaja: Cast

Vijay Sethupathi के अलावा, “महाराजा” में अनुराग कश्यप, ममता मोहनदास, और अभिरामी भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं। “हड्डी” स्टार ने भी पोस्टर साझा किया और विजय सेतुपति को 50 फ़िल्मों के क्लब में शामिल होने पर बधाई दी। अनुराग कश्यप ने कहा कि उन्हें “महाराजा” का हिस्सा बनकर “माननीय और खुश हुए” का अहसास हो रहा है। उन्होंने इसी पोस्टर को इंस्टाग्राम पर साझा करते हुए कहा, “विजय सेतुपति को उनकी 50वीं फ़िल्म के लिए बधाई। हम सभी के लिए इसमें शामिल होने पर गर्व और खुशी है। पैशन स्टूडियोज़ और निथिलन सामिनाथन, ममता मोहनदास, अभिरामी और पूरे टीम को बधाई। हम सभी के लिए विशेष शुभकामनाएँ…”

इस दौरान, विजय सेतुपति अपनी फ़िल्म “जवान” की सफलता का आनंद उठा रहे हैं। इस फ़िल्म में विजय सेतुपति ख़ान के ख़िलाफ़ ख़राब आदमी की भूमिका निभाते हैं। उन्होंने काली  की भूमिका निभाई है, जो “दुनिया के चौथे सबसे बड़े हथियार विक्रेता” हैं। अपने रोचक काम से, उन्होंने अपने प्रशंसकों और प्रमुखों को बराबरी से प्रभावित किया है।

Also Read:

WELCOME 3 टीज़र आउट: अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, ‘WELCOME 3’ का मजेदार टीज़र जारी, फिल्म की रिलीज़ डेट भी की घोषणा

THE NUN II MOVIE REVIEW:UNVEILING THE HORROR SEQUEL : भूतिया खेल का पर्दाफाश

Leave a Comment