Welcome 3 टीज़र आउट: अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, ‘Welcome 3’ का मजेदार टीज़र जारी, फिल्म की रिलीज़ डेट भी की घोषणा

Photo of author

By Airbornews

Welcome 3 टीज़र रिलीज़:

बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार, अक्षय कुमार, आज अपना 56वां जन्मदिन मना रहे हैं। इस मौके पर सब फैंस जमकर बधाई दे रहे हैं। वहीं, अक्षय कुमार ने भी अपने जन्मदिन के मौके पर फैंस को खुसखबरी दी हैं। दरअसल, एक्टर ने अपने मोस्ट अवेटेड फिल्म ‘वेलकम 2 द जंगल’ (वेलकम 3) का मजेदार टीज़र जारी कर दिया है। साथ ही फिल्म की रिलीज़ डेट और स्टार कास्ट का भी खुलासा हो गया है।

अक्षय कुमार ने जारी किया ‘वेलकम 2 द जंगल’ का टीज़र

जब हम ‘वेलकम 2 द जंगल’ के टीज़र की बात करते हैं, तो यह बेहद मजेदार लग रहा है। टीज़र की शुरुआत जंगल से होती है, जहां फिल्म सभी एक्टर आर्मी ड्रेस पहने हुए ‘वेलकम 3’ का टाइटल सॉन्ग गाती नजर आ रहे है। बीच में दिशा पाटनी और अक्षय कुमार की नोंक-झोंक होती है, फिर रवीना टंडन बीच-बचाव करती हैं।

‘वेलकम 2 द जंगल’ कब रिलीज़ होगी

टीज़र को अपने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए अक्षय कुमार ने लिखा है, “खुद को और आप सब को एक जन्मदिन गिफ्ट दिया है आज। अगर आपको यह पसंद आए और आप धन्यवाद कहेंगे, तो मैं ‘वेलकम’ (30 कहूंगा)।” इसके साथ ही अक्षय ने फिल्म की रिलीज़ डेट भी घोषित कर दी है, जिसके मुताबिक ‘वेलकम 2 द जंगल’ 20 दिसंबर 2024 को रिलीज़ ।

Also Read:

अक्षय कुमार: बॉलीवुड के ‘खिलाड़ी’ की दिलचस्प जीवन कहानी

SAMSUNG GALAXY S23 FE को लॉन्च के लिए तैयार कर रहा है, जैसे कि FCC फाइलिंग्स सामने आ रही हैं।

7वें वेतन आयोग: केंद्रीय कर्मचारियों के लिए बड़ी खुशखबरी, महंगाई भत्ते में भारी इजाफा

1 thought on “Welcome 3 टीज़र आउट: अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, ‘Welcome 3’ का मजेदार टीज़र जारी, फिल्म की रिलीज़ डेट भी की घोषणा”

Leave a Comment