तमिल फिल्मो के अभिनेता Vijay Antony की 16 साल की बेटी ने की आत्महत्या , शव को फांसी से लटका हुआ पाया गया।

Photo of author

By Airbornews

तमिल फिल्मो के अभिनेता और संगीतकार Vijay Antony की 16 साल की बेटी ने आत्महत्या कर ली, उनके घर पर उसके शव को फांसी से लटका हुआ पाया गया है। इस दुखद घटना के बाद परिवार गहरे शोक में है और पुलिस मामले की जाँच में जुट गई है।

Vijay Antony की बेटी Meera की मौत:

गायक, अभिनेता और निर्माता Vijay Antony की बेटी Meera की मौत 19 सितंबर को हुई है, यानी आज सुबह। बताया जा रहा है कि Vijay की 16 साल की बेटी ने आत्महत्या कर ली। Meera को उनके चेन्नई के घर पर फांसी पर लटके पाये गए और उसे तुरंत एक निजी अस्पताल में ले जाया गया। डॉक्टरों ने जांच की और उसे मृत घोषित कर दिया। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, Vijay की बेटी डिप्रेशन से पीड़ित थी और इसका इलाज भी चल रहा था।

डिप्रेशन में थी Vijay Antony की बेटी:

‘इंडिया टुडे’ की रिपोर्ट के अनुसार, Vijay Antony की बेटी Meera सुबह 3 बजे अपने चेन्नई के घर में मृत पाई गईं थी। वह 16 साल की थी और चेन्नई के स्कूल में पढ़ रही थी। खबरों के मुताबिक, वह डिप्रेशन से बचाव कर रही थी। Meera को उसके कमरे में फांसी पर लटके हुए पाया था। उसके बाद वह तुरंत अस्पताल में ले जाया गया, लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। वर्तमान में पुलिस अधिकारी इस मामले की जांच कर रही हैं।

Vijay Antony कौन हैं?

Vijay Antony एक प्रसिद्ध संगीतकार हैं जो मुख्य रूप से तमिल सिनेमा में काम करते हैं। कई वर्षों तक संगीतकार बनने के बाद, उन्होंने निर्माता, अभिनेता, गीतकार, संपादक, और निर्देशक के रूप में भी काम किया है। उन्होंने Fatima Vijay Antony से शादी की है, जो अपने प्रोडक्शन हाउस का भी संचालन करती हैं। Vijay और Fatima के पास दो बेटियाँ, Meera और Lara, हैं। Vijay Antony इन दिनों अपने एक्टिंग प्रोजेक्ट्स में व्यस्त हैं और अपनी आगामी फिल्म ‘रथम’ की रिलीज की तैयारी कर रहे हैं। हाल ही में, उन्होंने चेन्नई में एक कॉन्सर्ट भी आयोजित किया था, जो काफी प्रशंसा प्राप्त की थी

https://www.instagram.com/p/Cd2CtsYp6Dt/?utm_source=ig_embed&utm_campaign=loading

Also Read:

नाना पाटेकर ने ‘WELCOME 3’ में अभिनय करने की बजाय अपने नए फिल्म ‘THE VACCINE WAR’ के ट्रेलर लॉन्च पर कहा, “हम बहुत पुराने हो गए हैं।

K L RAHUL : इंजरी से ठीक होकर लौटते हुए अपने दर्द भरे सफर को साझा किया 

Leave a Comment