नाना पाटेकर ने ‘Welcome 3’ में अभिनय करने की बजाय अपने नए फिल्म ‘The vaccine war’ के ट्रेलर लॉन्च पर कहा, “हम बहुत पुराने हो गए हैं।”

Photo of author

By Airbornews

Welcome 2 the Jungle

” Welcome” फ्रैंचाइज के तीसरे हिस्से Welcome 2 the Jungle में नाना पाटेकर और अनिल कपूर की अनुपस्थिति के बारे में फैंस निराश रहे हैं। इसके बाद, मुंबई में अपनी फिल्म ‘The vaccine war’ के ट्रेलर लॉन्च पर नाना पाटेकर ने ‘वेलकम 3’ में नहीं काम करने पर अपनी चुप्प तोड़ी।

जब उनसे पूछा गया कि ‘वेलकम 3’ में क्यों नहीं हैं, तो उन्होंने यह जवाब दिया की “मैं इसका हिस्सा नहीं हूँ, शायद वे सोचते हैं कि हम बहुत पुराने हो गए हैं।”

नाना पाटेकर ने ट्रेलर लॉन्च के मौके पर विवेक अग्निहोत्री को देखकर कहा, “वह मेरे को इतना बूढ़ा नहीं समझते हैं, इसलिए उन्होंने मुझे अपनी फिल्म में कास्ट किया। यह इतना ही सरल है।

उन्होंने कहा की इंडस्ट्री मेरे लिए कभी भी बंद नहीं हुई थी। इंडस्ट्री कभी भी आपके खिड़कियों को बंद नहीं करती है। अगर आप अच्छा काम करना चाहते हैं, तो वे आपके पास आएंगे और आपसे पूछेंगे। आपको यह तय करना होगा कि आप वह कर सकते हैं, या चाहते हैं कि नहीं। मेरे लिए यह मौका सबसे पहला और आखिरी है, और उतनी ही जान डालनी चाहिए उस

यहां सबको काम मिलता है, यह आप पर निर्भर करता है कि आप वह करना चाहते हैं या नहीं।

Nana Patekar return with ‘The Vaccine War’

इसके साथ ही, नाना पाटेकर ‘The vaccine war’ में बड़े पर्दे पर पांच सालों के बाद वापसी कर रहे हैं। इस फिल्म में उन्होंने बलराम भर्गवा की भूमिका निभाई है, जिन्होंने भारतीय चिकित्सा अनुसंधान परिषद के पूर्व महानिदेशक के रूप में कार्य किया था, और जो महामारी के साथ निरंतर जुटे रहे थे और देश के कोविड कार्य समूह का हिस्सा थे।

The vaccine war 28 सितंबर को थियेटरों में रिलीज होगी।

Also Read:

महाराजा फिल्म की पहली झलक: विजय सेतुपति ने अपनी 50वीं फिल्म के पोस्टर को साझा किया

WELCOME 3 टीज़र आउट: अक्षय कुमार ने अपने जन्मदिन पर फैंस को दिया तोहफा, ‘WELCOME 3’ का मजेदार टीज़र जारी, फिल्म की रिलीज़ डेट भी की घोषणा