Vivo Set to Launch Its New Flagship Smartphone, the Vivo V29, in the Indian Market| Vivo भारतीय बाजार में अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन Vivo V29 को लांच करने जा रहा है,

Photo of author

By Airbornews

[

Vivo भारतीय बाजार में अपने नए फ्लैगशिप स्मार्टफ़ोन Vivo V29 को लांच करने जा रहा है, यह फ़ोन 16 – Sep -2023 को लांच हो सकता है यह फ़ोन लगभग 33,000 रूपये में उपलब्ध होगा

Processer
Vivo V 29 एंड्रॉयड v13 पर चलेगा और उसमें Snapdragon 778G प्रोसेसर होगा, जिसके साथ 8 GB रैम दी गई है। इसका मतलब है कि यह स्मार्टफ़ोन आपको एक तेज़ और सुचारू प्रदर्शन देगा, जिसमें मल्टीटास्किंग और गेमिंग का अनुभव बेहतर होगा।

Display
Vivo V29 में 6.78 इंच की AMOLED डिस्प्ले होगी, जिसका पिक्सल प्रति इंच (PPI) लाजवाब 453 होगा। इसके साथ ही, यह डिस्प्ले 120Hz रिफ़्रेश रेट के साथ आएगी, जिससे वीडियो देखने और गेमिंग का अनुभव बेहतर होगा।

Cemara
फोटोग्राफी ने एक नया दिशा दिलाया है, क्योंकि Vivo V29 में 50 मेगापिक्सल + 8 मेगापिक्सल + 2 मेगापिक्सल की त्रिपल प्राइमरी कैमरा सेटअप होगा, जो एक रिंग LED के साथ आएगा। इसके साथ ही, फ्रंट कैमरा भी लाजवाब होगा, जिसमें 50 मेगापिक्सल कैमरा शामिल है।

Battery and other Features
इस स्मार्टफोन को 4600 mAh की बैटरी से जुड़ा होगा, जिसमें फ़ास्ट चार्जिंग समर्थन और USB Type-C पोर्ट होगा। यहां तक कि Vivo V29 में 256 जीबी की गैर-विस्तारण भी होगी, जिसका मतलब है कि आपको कभी भी स्टोरेज की चिंता नहीं होगी।

इसके अलावा, यह स्मार्टफोन दो सिम कार्डों का समर्थन करेगा, जो भारत में VoLTE को समर्थन देगा, और इसमें फ़िंगरप्रिंट सेंसर, USB OTG समर्थन, और IP68 वॉटरप्रूफ फ़ीचर्स भी होंगे।

https://airbornews.com/web-stories/vivo-v29-launch-in-india/

Also Read

IQOO Z7 PRO आज भारत में लॉन्च होगा: स्पेक्स और अन्य विवरण