जवान मूवी रिलीज़ रिव्यु और लाइव अपडेट: शाहरुख़ ख़ान की फिल्म पहले दिन को लाखों करोड़ों रुपये कमाने की ओर, फैंस ने “मास्टरपीस’ बताया हैं

Photo of author

By Airbornews

Jawan Movie Poster

शाहरुख़ ख़ान की साल की दूसरी फिल्म, ‘जवान’, उन्हें एक पहले कभी नहीं देखे गए अवतार में पेश करती है। फिल्म का निर्देशन अटली द्वारा किया गया है और इसमें महत्वपूर्ण भूमिकाओं में नयनतारा और विजय सेतुपति भी हैं।

शाहरुख़ ख़ान की फिल्म ‘जवान’ की रिलीज़ और रिव्यु लाइव अपडेट: इंतजार अब खत्म हुआ। शाहरुख़ ख़ान की फिल्म ‘जवान’ ने सिनेमाघरों में रिलीज़ हो गयी , और अभिनेता के प्रशंसक अपने पसंदीदा स्टार को बड़े पर्दे पर देखने के लिए उत्साहित हैं। अटली द्वारा निर्देशित फिल्म में नयनतारा, विजय सेथुपति, सन्या मल्होत्रा, प्रियमानि, योगी बाबू, सुनील ग्रोवर, सिमरजीत सिंह नागरा, अज्जी बगरिया, और मनहर कुमार भी हैं, इनमें से कुछ। दीपिका पादुकोण फिल्म में एक विस्तारित कैमियों में हैं।

‘जवान’ के ट्रेलर के साथ, शाहरुख़ ख़ान ने सिनेफाइल्स को एक एक्शन-पैक्ड नाटक की पेशकश करने का वादा किया। इसमें इंडियन सोल्ज़ियर की भूमिका में शाहरुख़ का किरदार होने का संकेत दिया गया। वहाँ उनके पास छह महिलाओं की एक गिरोह है और उन्होंने मुंबई में एक मेट्रो ट्रेन का अपहरण कर लिया है। नयनतारा का लगता है कि वह एक पुलिस ऑफिसर है और फिल्म में शाहरुख़ की प्रेमिका भी हैं। फिल्म में विभिन्न अवतार धारण करने वाले विजय सेथुपति को ‘दुनिया के चौथे सबसे बड़े हथियार व्यापारी’ के रूप में दिखाया गया है।
‘जवान’ की रिलीज़ के चारों ओर उत्साह काफी स्पष्ट है। फिल्म ने नेशनल सिनेमा चेन्स पर लगभग 4 लाख टिकट बेच दी है और फिल्म के कितने ही दिनों में करीब 9,66,713 टिकट फिल्म की कमाई को 26.45 करोड़ रुपये तक पहुंच दिया है।

‘जवान’ को बॉक्स ऑफिस पर 100 करोड़ रुपये की ओपनिंग मिलेगी, जिसमें 40 करोड़ रुपये विदेशी बाजार से और बचे हुए 60 करोड़ रुपये घरेलू बाजार से आएंगे। उन्होंने यह भी बताया कि पांचतालाब सिनेमाघरों के बारे में जो हिंदी बेल्ट में बंद हो गए थे, जो प्रादेशिक मार्केट के चारों ओर के हैं, वे ‘जवान’ के चारों ओर के जबरदस्त उत्साह को देखकर फिर से खुल गए हैं।

Also Read

गदर 2: भारतीय बॉक्स ऑफिस पर बढ़ते कदम, 500 करोड़ क्लब की तरफ तेजी से बढ़ रही है