नवाजुद्दीन सिद्दीकी की फिल्म “हड्डी” अब ऑटीटी पर उपलब्ध: ऑनलाइन कहां देखें |Nawazuddin Siddiqui’s latest web series ‘Haddi’ is now accessible on OTT platforms: where to stream online

Photo of author

By Airbornews

 

नवाजुद्दीन सिद्दीकी एक किन्नर की भूमिका में अपने रोल के लिए बाहर आते हैं

मुख्य बाते

  • “हड्डी” आज ऑनलाइन स्ट्रीम करने के लिए आधिकारिक रूप से रिलीज हुई है।
  • यह एक ऑटीटी-ऑनली रिलीज है क्योंकि इसका प्रीमियर थियेटरों में नहीं होगा।
  • इसमें नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने एक किन्नर की भूमिका निभाई है।
  • “हड्डी” अब ऑटीटी पर स्ट्रीम करने के लिए उपलब्ध है। नवाजुद्दीन सिद्दीकी के साथ इस फिल्म में एक ड्यूल रोल निभाने वाले हैं। इस फिल्म ने थियेटर में प्रीमियर नहीं देखा, क्योंकि यह ऑटीटी के लिए ही तैयार की गई है। “हड्डी” में अनुराग कश्यप भी हैं, और इस फिल्म का निर्देशन अक्षत अजय शर्मा ने किया है।

Haddi Web series

“हड्डी” ऑटीटी रिलीज: कहां देखें

“हड्डी” को ऑनलाइन देखने के लिए आपको ZEE5 पर जाना होगा। स्ट्रीमिंग प्लेटफार्म नि: शुल्क नहीं है, इसलिए आपको फिल्म देखने के लिए सब्सक्रिप्शन लेना होगा। ZEE5 प्रीमियम 4K प्लान की मूल्य वार्षिक रूप में 1499 रुपये है, और प्रीमियम फुल एचडी प्लान की कीमत 699 रुपये है। एक वार्षिक प्लान भी 499 रुपये में उपलब्ध है।

“हड्डी” ट्रेलर, कहानी

“हड्डी” का ट्रेलर काफी स्पष्ट है, जिसमें फिल्म की कहानी बदलने का इरादा है। सिद्दीकी ने इसमें मुख्य भूमिका निभाई है जहां वह एक किन्नर बनकर दिल्ली आता है, और वह एक किन्नरों में शामिल होता है। सिद्दीकी जल्दी ही अपने परिवार के खिलाफ प्रमोद अहलावत (जिसे कश्यप ने एक गैंगस्टर बदला सियासी नेता की भूमिका में निभाया है) के खिलाफ प्रतिशोध लेने का प्रमुख उद्देश्य बनाता है।

“हड्डी” कास्ट

नवाजुद्दीन सिद्दीकी फिल्म में हड्डी और हरिका की भूमिका निभाते हैं। फिल्म में प्रमोद अहलावत की भूमिका में अनुराग कश्यप हैं, जो फिल्म के खिलाड़ी द्वितीय हैं। सिद्दीकी और कश्यप ने पहले भी एक साथ काम किया है, जैसे कि “गैंग्स ऑफ वासेपुर”, “सेक्रेड गेम्स” और “ब्लैक फ्राइडे”।

सिद्दीकी और कश्यप के साथ, “हड्डी” में इला अरुण, मोहम्मद ज़ीशान अय्यूब, सौरभ सचदेव, श्रीधर दुबे, राजेश कुमार, विपिन शर्मा, और सहर्ष शुक्ला भी हैं। फिल्म का निर्देशन अक्षत अजय शर्मा ने किया है, और इसके सहलेखक आदम्य भल्ला हैं।

“हड्डी” का रिलीज के बारे में कश्यप ने कहा, “हड्डी” तेज़ी से बढ़ने वाली, जोशीली, प्रतिशोध और नाटक से भरपूर है, और जो कुछ आपने पहले कभी नहीं देखा है। इस फिल्म में नवाज को उनके स्वयं को पहचाना नहीं जा सकता है, लेकिन उन्होंने फिर से खुद को पार किया है। मैं “हड्डी” के रिलीज के लिए उत्सुक हूं, और मैं आशा करता हूं कि दर्शक इस अपराध प्रतिशोध नाटक को देखकर मदमस्त रहेंगे,” इसे एक रिलीज में कहा।

” circle_size=”150″ sharp_corners=”false” image_alignment=”left” number_of_columns=”1″ number_of_stories=”5″ order=”DESC” orderby=”post_title” view=”circles” /]

Also read :

जवान मूवी रिलीज़ रिव्यु और लाइव अपडेट: शाहरुख़ ख़ान की फिल्म पहले दिन को लाखों करोड़ों रुपये कमाने की ओर, फैंस ने “मास्टरपीस’ बताया हैं
गदर 2: भारतीय बॉक्स ऑफिस पर बढ़ते कदम, 500 करोड़ क्लब की तरफ तेजी से बढ़ रही है

Join our whats app group to get latest update
Kerala Lottery Result: ₹ 25 करोड़ का थिरुवोनम बम्पर का टिकट नंबर घोषित क्रिस्टियानो रोनाल्डो, जुवेंटस के खिलाफ करेंगे कानूनी कार्रवाई जडेजा ने तोड़ा एशिया कप में भारत के लिए अधिक विकेट लेने का रिकॉर्ड Apple Launches iPhone 15 Series, Price, Specs and colors नाना पाटेकर ने वेलकम 3 में काम ने करने पर जाइये उन्होने क्या कहा 12 -सितम्बर -2023 राशिफल: चार राशियों के लोगों के धन लाभ के योग पापा संग लिपलॉक पर भूजा भट्ट ने तोड़ी चुप्पी, जानिए क्या कहा विजय सेतुपति जी ने अपनी 50वीं फ़िल्म ‘महाराजा’ की पहली झलक शेयर की Jio Air Fiber 5G के बारे में ख़ास बाते हँसी के लिए तैयार रहें: ‘वेलकम 2 द जंगल’ टीज़र इंटरनेट पर वायरल हो गया